plus Love story in hindi- भ्र्म था या प्यार आख़िर क्या था ??? ~ NR SECRET DIARY

Love story in hindi- भ्र्म था या प्यार आख़िर क्या था ???


अक्सर हमे जो दिखाई देता है हम उसे ही सच मान लेते है पर यह जरुरी तो नहीं जो दिखे वो ही सच हो क्या यह हमारा भ्र्म तो नहीं है। 
Love story in hindi, Hindi Kahani
Love story in hindi


रिया आज रोहन का बेसर्बी से इंतज़ार कर रही थी। एयरपोर्ट पर वो २ घंटे पहले ही पहुंच गयी थी। आज रोहन अपनी दो महीने की ट्रेनिंग पूरी कर भारत लोट रहा था।  रिया और रोहन कॉलेज के सहपाठी रह चुके थे और और दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे। 

रोहन इस बात से अनजान था की रिया उसका एयरपोर्ट पे इंतज़ार कर रही थी। रोहन को देख रिया की मानों  दिल की कलि खिल गयी थी। जैसे ही वो रोहन की तरफ बड़ी पीछे से उसके कंधे पे किसी ने हाथ रखा। वो गोरी चिठ्ठी  थी और वो रोहन के बहुत चिपकी हुई थी। रिया ने अपने पैर पीछे किये और वो भीड़ में कही हो गयी। अब उसकी ख़ुशी आंसूं में तब्दील हो गए थे। 

रोहन वहां से वो गोरी चिठ्ठी मिनी को ऑटो में बैठा कर सीधे अपने कंपनी गया जहा वो अपने बॉस से मिला और अपना जरुरी काम समाप्त कर सीधे घर आ गया जहा मिनी भी उसका इंतज़ार कर रही थी। अब उसने रिया को फ़ोन किया पर उसका फ़ोन नहीं लग रहा था आगे से एक ही आवाज आ रही थी की जिसे आप संपर्क करने की कोशिश कर रहे है वो आपके कवरेज क्षेत्र से बाहर है। वो थक भी गया था इसलिए उसने सोचा रिया को उसके घर जाकर  उसे सरप्राइज दुगा। 

अगले ही सुबह वो जल्दी उठ गया था क्यूंकि उसे रिया से मिलना था। वो बिना नाश्ता किये ही घर से निकल गया। रिया के पिताजी ने कहा रिया अपनी मासी के वहां गयी है एक महीने बाद आएगी। रोहन मन ही मन गुदगुदाया रिया ने बताया नहीं वो मासी--और उसे पता था में आज आने वाला हु। रोहन विचारो के प्रवाह में खोया अब ऑफिस पहुंच गया था।  रिया से उसका संपर्क मानों टूट ही गया था। 

एक दिन जब वो मॉल की सीढ़ियों पे था उसने रिया को देखा। उसने रिया को आवाज लगाई पर रिया ने अनसुनी कर दी और वो लिफ्ट की और चल दी। उसने जैसे ही लिफ्ट को बंद करने की कोशिश की तब तक तो रोहन लिफ्ट के अंदर आ चूका था। तब रोहन के सवाल और रिया की ख़ामोशी   जवाब दे चुकी थी। तब रिया ने रोहन को विस्तार से एयरपोर्ट वाली बात कह डाली और रोहन जोर जोर से हसने लगा और जब रिया को यह पता चला की वो रोहन के दूर के चाचा की बेटी थी तो वो भी हस पड़ी। उसके आंख फिर भीग गयी पर इस बार उसके आंख में ख़ुशी के आंसूं थे। उसने रोहन को अपने नाजुक हांथो से बहुत मारा और वो उसकी मार खा रहा था। फिर रोहन ने रिया के आंसूं पूछे और उसे अपनी बाहों में जकड़ लिया और रिया उस लिफ्ट में हमेशा के लिए कैद हो गयी जिसका रिमोट रोहन के हाथ में था। 


Previous
Next Post »

No comments:

Post a Comment